झारखंड

jharkhand

लोहरदगाः दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

By

Published : Oct 11, 2019, 1:36 PM IST

लोहरदगा पुलिस ने टीम गठित कर अपराध की योजना बनाते दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

पुलिस गिरफ्त में अपराधी

लोहरदगा: अपराध की घटना को अंजाम देने को लेकर हथियार के साथ घूम रहे दो अपराधियों को कुडू थाना पुलिस ने धर दबोचा है. अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार दोनों अपराधी संजय उरांव और कृष्णा उरांव कैरो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पूछताछ में दोनों अपराधियों ने पुलिस के पास कई महत्वपूर्ण राज भी उगले हैं.

पुलिस गिरफ्त में अपराधी

टीम गठित कर कार्रवाई
एसपी प्रियदर्शी आलोक को गुप्त सूचना मिली थी कि कुड़ू थाना क्षेत्र के ककरगढ़ रानी टोंगरी के पास दो अपराधी हथियार के साथ किसी अपराध की घटना को अंजाम देने को लेकर घूम रहे हैं. इसके बाद एसपी प्रियदर्शी आलोक ने कुड़ू थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए छापेमारी का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें-छेड़खानी को लेकर विवाद में फायरिंग और बमबारी की सूचना, 5 लोग घायल

हथियार बरामद
थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी ने पुलिस टीम के साथ अपराधियों को घेरते हुए छापेमारी की. इस दौरान अपराधियों ने भागने की कोशिश भी की. हालांकि पुलिस की कड़ी घेराबंदी की वजह से अपराधी भाग नहीं सके. पुलिस ने दोनों अपराधियों को पकड़ कर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details