झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 नक्सली मारे गए

By

Published : Jul 18, 2019, 3:57 PM IST

लोहरदगा जिले के पेशरार थाना अंतर्गत सहेदापाट जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को मार गिराया गया है. पुलिस ने नुठभेड़ के बद सर्च अभियान चलाया, इस दौरान मौके से दो एके 47 भी बरामद किए गए.

नक्सली मुठभेड़

लोहरदगा: जिले के पेशरार थाना अंतर्गत सहेदापाट जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें जेजेएमपी नक्सली संगठन के तीन नक्सली मारे गए हैं. साथ ही एक नक्सली को गोली भी लगी है. पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान मौके से दो एके 47 भी बरामद किया है.

जानकारी देते एसपी प्रियदर्शी आलोक

पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि
बताया जा रहा है कि एक अन्य नक्सली को भी गोली लगी है. जिसे नक्सली अपने साथ उठाकर घने जंगलों की ओर ले गए हैं. पुलिस ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है. साथ ही सर्च अभियान भी चलाया जा रहा है. इस अभियान में लोहरदगा और लातेहार पुलिस की टीम शामिल थी. साथ ही सीआरपीएफ के जवान भी शामिल थे. पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है.

ये भी पढ़ें-चेन्नई में सड़क हादसा में चतरा के 10 मजदूरों की मौत

जेजेएमपी नक्सली मारे गए
बता दें कि लोहरदगा में पहली बार जेजेएमपी नक्सली संगठन के साथ हुई मुठभेड़ में जेजेएमपी नक्सली मारे गए हैं. इस घटना की पुष्टि एसपी प्रियदर्शी आलोक ने की है. एसपी ने कहा कि सर्च अभियान चलाया जा रहा है. उसके बाद ही पूरी वस्तु स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details