झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शिक्षिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में परिजन

लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र के कोरांबे गांव में एक शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Mar 31, 2020, 12:14 PM IST

Suicide in Lohardaga, Lohardaga Police, Senha Police Station Lohardaga, लोहरदगा पुलिस, सेन्हा थाना लोहरदगा, लोहरदगा में खुदकुशी
शिक्षिका का शव

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के कोरांबे गांव में एक शिक्षिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. घटना को लेकर परिजन सदमे में हैं. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. कोई कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

देखें पूरी खबर

मानसिक तनाव में थी शिक्षिका

शिक्षिका कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी. भागवती कुमारी ने अपने घर के पास स्थित गेहूं चक्की के कमरे के छप्पर में दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी की. बताया जा रहा है कि भागवती अपनी मां के साथ गेहूं की फसल काटने खेत में गई हुई थी.

फांसी के फंद में झूलता मिला शव

वापस लौटने के बाद भागवती की मां मवेशियों को गौशाला में बांधने चली गई. इसी दौरान भागवती ने घर के पास ही एक कमरे में फांसी लगा ली. जब काफी देर तक भागवती नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की इस दौरान उन्होंने भागवती को फांसी के फंदे से झूलता पाया जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-कोरोना के खिलाफ आगे आई सखी मंडल, 10 हजार थ्री लेयर मास्क बनाकर किया तैयार

पुलिस कर रही जांच

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details