झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आया चुनावी बसंत, रात में भी गांव-गांव घूम रहे मंत्री जी

लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में भी भाजपा के सांसद और जनजातीय मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री की सक्रियता अचानक से बढ़ गई है. दिन तो दिन रात में भी केंद्रीय राज्य मंत्री आम लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें चौंका रहे हैं. चौंकाना इस भी लिहाज से कहेंगे कि सुदर्शन भगत के बारे में कहा जाता है कि वह सिर्फ या तो सरकारी कार्यक्रमों में शरीक होते हैं या फिर पार्टी के कार्यक्रम में.

By

Published : Mar 6, 2019, 5:27 AM IST

केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत

लोहरदगा: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ सत्ता में शामिल नेता और मंत्री तैयारियों में जुट चुके हैं. लोहरदगा लोकसभा क्षेत्र में भी भाजपा के सांसद और जनजातीय मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री की सक्रियता अचानक से बढ़ गई है.

केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत

रात में भी दौरा

इस क्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री ने भंडरा प्रखंड के कुम्हरिया गांव में कार्यकर्ताओं के बीच समय दिया. दिन तो दिन रात में भी केंद्रीय मंत्री आम लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें चौंका रहे हैं. चौंकाना इस भी लिहाज से कहेंगे कि सुदर्शन भगत के बारे में कहा जाता है कि वह सिर्फ या तो सरकारी कार्यक्रमों में शरीक होते हैं या फिर पार्टी के कार्यक्रम में. जब से चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हुई है, मंत्री लगातार लोहरदगा संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं.

एक-एक दिन में तीन से चार योजनाओं का शिलान्यास
एक-एक दिन में तीन से चार योजनाओं का शिलान्यास कर रहे हैं. मंत्री पूरी तरह से चुनाव में रमे नजर आ रहे हैं. हालांकि केंद्रीय राज्य मंत्री रात के समय ग्रामीण क्षेत्र में समय बिताने के सवाल पर टाल गए.

ये भी पढ़ें-मंगरा घर में छाप रहा था दो-दो सौ के जाली नोट, 10 हजार रुपये के इस मशीन से निकलती थी 'रंगीन पत्तियां'

क्या चुनावी दौरा?
जब उनसे पूछा गया कि वे रात में गांव में घूम रहे हैं, क्या चुनावी दौरा है. तो सुदर्शन भगत ने कहा कि यह सही बात है कि चुनावी साल शुरू हो चुका है, पर उनका यह दौरा चुनावी नहीं है. वह तो अपने नियोजित कार्यक्रम के तहत आम लोगों और कार्यकर्ताओं के बीच हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details