झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सरयू राय के मुद्दे पर बैकफुट पर BJP, कहा- किसी को कोई परेशानी है तो उचित फोरम में करें बात

BJP के प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल नाथ शाहदेव ने हाल में खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय द्वारा मुख्यमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि भाजपा में कांग्रेस की तरह हिटलरशाही नहीं है.

By

Published : Feb 11, 2019, 4:19 PM IST

BJP के प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल नाथ शाहदेव

लोहरदगा: BJP के प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल नाथ शाहदेव ने हाल में खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय द्वारा मुख्यमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि भाजपा में कांग्रेस की तरह हिटलरशाही नहीं है, जहां गांधी परिवार के अलावा किसी और को बोलने की इजाजत नहीं है.


उन्होंने कहा कि भाजपा में लोकतांत्रिक व्यवस्था काम करती है और यहां पर सभी को बोलने का अधिकार है. शाहदेव ने कहा है कि भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी बात को रख सकते हैं. हम अनुशासित हैं और हमें मीडिया में कुछ भी बोलने की आजादी नहीं है. उन्होंने कहा है कि किसी को कोई परेशानी है तो प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, राष्ट्रीय नेतृत्व प्रभारी के पास अपनी बात को रख सकते हैं.

BJP के प्रदेश प्रवक्ता लाल प्रतुल नाथ शाहदेव


आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रतुल शाहदेव ने कहा कि अब चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. भाजपा समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने का काम करेगी. 12 फरवरी से लेकर 2 मार्च तक राज्य के 35 लाख घरों में भाजपा का झंडा फहराएंगे. इस बार बीजेपी चुनाव में निश्चित रूप से भारी बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी.


लोकसभा चुनाव को लेकर हमने दो नारा दिया है. पहला भाजपा के लिए इस बार 400 के पार और कांग्रेस के लिए इस बार अंतिम संस्कार. साथ ही भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने आगामी चुनाव और वर्तमान हालात को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें कहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details