झारखंड

jharkhand

बेटे ने शराबी पिता को उतारा मौत के घाट, टांगी से काटकर कर दी हत्या

By

Published : Oct 16, 2019, 9:33 AM IST

Updated : Oct 16, 2019, 10:19 AM IST

लोहरदगा के कुड़ू थाना क्षेत्र के टाकु गांव में शराबी पिता की उसके बेटे ने टांगी से काटकर हत्या कर दी है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

घर पर पड़ा शव

लोहरदगा: जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र के टाकु गांव में शराबी पिता की उसके बेटे ने टांगी से काटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद कुड़ू थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी नाबालिग है.

देखें पूरी खबर

बेटे ने कर दी हत्या
बताया जा रहा है कि टाकु गांव निवासी व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर अपने घर लौटा था. नशे की हालत में शख्स अपनी पत्नी से झगड़ने लगा. इसी दौरान वहां पर मौजूद नाबालिग बेटे ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया. शराब के नशे में पति ने टांगी लेकर अपनी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की. तभी उसके बेटे ने पिता से टांगी छीन कर गुस्से में अपने पिता के गले पर वार कर दिया. जिससे मौके पर ही वो ढेर हो गया.

ये भी पढ़ें-कोलकाता से आ रहे इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, दो घंटे की देरी से पहुंची रांची

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की जानकारी मिलने पर कुड़ू थाना पुलिस ने आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह और थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल टांगी को भी जब्त कर लिया है.

Last Updated : Oct 16, 2019, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details