झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 25, 2020, 8:07 AM IST

ETV Bharat / state

लोहरदगा हिंसा के बाद स्थिति सामान्य, जिले में धारा 144 लागू

लोहरदगा में कुछ दिन पहले हुए सीएए और एनआरसी के समर्थन जुलूस में पथराव के बाद पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस-प्रशासन के लोग घूम रहे गांव-गांव घूम रहे है.

Situation normal, स्थिति सामान्य
लोहरदगा में पसरा सन्नाटा

लोहरदगा: सीएए और एनआरसी के समर्थन जुलूस में पथराव के बाद पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रशासनिक पदाधिकारी पुलिस बल के साथ गश्ती कर अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील कर की जा रही है.

देखें पूरी खबर

चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात
रांची और लोहरदगा जिला के सीमा स्थित चट्टी में स्थिति समान्य है. लोग सामान्य दिनों की तरह अपने अपने कामों में लगे हैं. दुकानें खुली हैं सडकों पर छोटे वाहनों का अवागमन हो रही है. किसी भी तरह की घटना की आशंका को लेकर पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई. चौक-चौराहों पर पुलिस तैनात कर दी गई है.

ये भी पढे़ं-लोहरदगा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, IG ने कहा- अफवाहों से लोग हो रहे परेशान

पुलिस-प्रशासन के लोग घूम रहे गांव-गांव
भंडरा बीडीओ रंजीता टोप्पो, थाना प्रभारी संत कुमार राय शस्त्र बल के साथ गांव-गांव में घूम-घूमकर कर्फ्यू की घोषणा करते रहे. बीडीओ ने बताया कि पूरे क्षेत्र में माहौल शांत है. सतर्कता के तौर पर निषेधात्मक कार्रवाई की जा रही है. लोग अपने-अपने घरों में रहे. आवागमन जारी है, लोहरदगा रांची ट्रेन बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details