झारखंड

jharkhand

दिनदहाड़े अपराधियों ने किराना व्यवसायी से की लूटपाट, 3 दिन बाद फिर आने की दी धमकी

By

Published : Oct 22, 2019, 9:16 AM IST

लोहरदगा में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को लूट लिया. इतना ही नहीं अपराधियों ने फिर से वापस आने की धमकी भी दी. इससे व्यवसायी का परिवार दहशत में है.

व्यवसायी से लूटपाट

लोहरदगा: जिले में बेखौफ अपराधियों की बिसात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. ताजा मामले में सदर थाना क्षेत्र के ब्राह्मणडीहा गांव में हथियार के बल पर तीन अज्ञात अपराधियों ने किराना व्यवसायी कंचन प्रसाद साहू से नगदी और जेवरात लूट लिए और तीन दिन बाद फिर से आने की धमकी भी दे डाली. इस घटना से किराना व्यवसायी का पूरा परिवार डरा हुआ है.

परिवार को बनाया बंधक

जानकारी के अनुसार हथियारबंद तीन अपराधी अचानक कंचन की दुकान पर आए, जिनमें से एक के पास चाकू और दूसरे के पास बंदूक था, जबकि तीसरा अपराधी नकाबपोश था. इस दैरान अपराधियों ने दुकान के शटर को भीतर से बंद कर दिया. अपराधियों ने कंचन प्रसाद साहू के साथ परिवार के अन्य सदस्यों को कब्जे में कर डरा-धमकाकर नगद सहित हजारों का सामान लूट लिया.

दोबारा आने की दी धमकी

अपराधियों ने लगभग 15 हजार रुपए नगद और चांदी के जेवरात पर अपना हाथ साफ कर लिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने जाते-जाते 50 हजार रुपए की मांग भी की. पैसा नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी देते हुए तीन दिन बाद फिर आने की धमकी देकर चले गए. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सह सदर थाना प्रभारी जयप्रकाश राणा ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details