झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा में शराबी ने महिलाओं पर चढ़ाई बाइक, एक महिला की मौत, तीन घायल

लोहरदगा में एक शराबी ने बाजार से लौट रही महिलाओं की भीड़ में बाइक घुसा दी. इसमें तीन महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गए, जिसमें एक महिला की मौत हो गई.

Road accident in Lohardaga
लोहरदगा में शराबी ने महिलाओं पर चढ़ाई बाइक

By

Published : Oct 13, 2021, 3:27 PM IST

लोहरदगा:जिले के सदर थाना क्षेत्र में ओयना कचरा डंपिंग यार्ड के पास एक शराबी ने महिलाओं की भीड़ पर बाइक चढ़ा दी. हादसे में तीन महिलाएं और एक बच्चा घायल हो गए. हादसे के बाद भाग रहे आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. यहां एक महिला की मौत हो गई. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है.

ये भी पढ़ें-लोहरदगा: पड़ोसी से मोटरसाइकिल मांग कर निकला था युवक, झाड़ियों में मिला शव

बता दें कि लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के लोहरदगा-किस्को मुख्य पथ के पास ओयना कचरा डंपिंग यार्ड है. इसके पास से बाजार से लौट रही महिलाएं गुजर रहीं थीं. इस बीच शराब के नशे में धुत होकर मोटरसाइकिल से आए शख्स ने बाइक भीड़ में घुसा दी. इस दुर्घटना में तीन महिलाएं और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद हड़कंप मच गया. इधर आरोपी बाइक समेत भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा. इधर घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया.

ये घायल हुए, पुलिस कर रही जांच

इस दुर्घटना में सदर थाना क्षेत्र के ब्राह्मणडीहा गांव निवासी तुलसी उरांव की पत्नी सरिता उरांव की मौत हो गई. वहीं अलगदीहा गांव की रहने वाली एक महिला और ब्रह्माडीहा गांव की एक महिला और एक बच्चे का इलाज कराया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. बाद में सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details