झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा में कर्फ्यू के दौरान ड्यूटी में तैनात जवानों से मिला पुलिस एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, स्थिति की ली जानकारी

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने लोहरदगा पहुंचकर पुलिस के जवानों का हाल लिया है. शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में तैनात पुलिस के जवानों से मुलाकात करते हुए उनकी समस्याओं को सुना. साथ ही वर्तमान परिस्थितियों को लेकर बात भी की.

By

Published : Feb 3, 2020, 6:46 PM IST

Updated : Feb 3, 2020, 8:53 PM IST

Police mains association met soldiers on duty during curfew in Lohardaga
झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्य

लोहरदगा: पुलिस मेंस एसोसिएशन ने लोहरदगा पहुंचकर लोहरदगा में कर्फ्यू के दौरान उत्पन्न परिस्थितियों और यहां प्रतिनियुक्त जवानों को मिल रही सुविधा और समस्याओं के बारे में जानकारी ली. एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने एक-एक बिंदु पर पुलिस के जवानों से बात करते हुए उनका हौसला भी बढ़ाया.

देखें पूरी खबर

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडे, केंद्रीय सदस्य मोहम्मद इकबाल हुसैन, भरत चंद्र महतो, जेवियर लुगुन, श्याम रंजन कुमार सहित अन्य पदाधिकारियों ने लोहरदगा पहुंचकर जवानों से बात की.

ये भी देखें-रांचीः खतरे में हरमू नदी का अस्तित्व, नदी के चारों तरफ गंदगी ही गंदगी

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि वे इस बात से खुश है कि यहां जवानों के सहयोग के लिए पुलिस के पदाधिकारी भी समर्पित हैं. लोहरदगा में कर्फ्यू के दौरान जवानों ने जिस हिम्मत के साथ परिस्थितियों को संभाला, वह निश्चित रूप से सराहनीय है. हम यहां के लोगों से यही अपील करते हैं कि पुलिसकर्मी भी आपके बेटे-भाई हैं. उन्हें पत्थर ना मारें. इस कड़ाके की ठंड में भी वह आपकी सेवा के लिए खड़े हैं.

सभी का सम्मान करना ही पुरुषार्थ है. आज हम लोग अपने जवानों के खाने-पीने और रहने की व्यवस्था देखने के लिए आए थे. जिले के विभिन्न स्थानों में तैनात जवानों से मिलकर उनका हाल लिया है. हमारे जवान विषम परिस्थितियों में भी ड्यूटी करते हुए जज्बे का परिचय दे रहे हैं. उसके लिए पुलिस मेंस एसोसिएशन उनके साथ खड़ी है. हम अपने जवानों का आभार प्रकट करते हैं, पुलिस के वरीय पदाधिकारियों का भी धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने हर परिस्थिति में हमारे पुलिस के जवानों का साथ दिया है.

ये भी देखें-मुख्यमंत्री के विधानसभा की जनता 'जहर' पीने को मजबूर, धरातल पर नहीं उतरी सरकार की योजना

लोहरदगा में विगत 23 जनवरी को हुई हिंसक घटना के बाद यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया है. पुलिस बल के जवान विषम परिस्थितियों में अपनी सेवा दे रहे हैं. उनकी समस्याओं और सुविधाओं की स्थिति की जानकारी लेने के लिए झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने लोहरदगा पहुंचकर पुलिस के जवानों से बात की, साथ ही उनका हौसला भी बढ़ाया.

Last Updated : Feb 3, 2020, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details