झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 20, 2020, 10:31 PM IST

ETV Bharat / state

लोहरदगा: प्रेमी ने ही की थी प्रेमिका की हत्या, एक महीने बाद खुला राज

लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र के गाराडीह गांव में मक्के के खेत से एक माह पूर्व बरामद युवती के शव के मामले में पुलिस ने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठा लिया है. इस घटना में शामिल युवती के प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को इस कांड के उद्भेदन में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. लगभग एक महीने की मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Police arrested the accused of murder
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लोहरदगा : प्रेमी ने ही साजिश रच कर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी. हत्या के इस घटना को अंजाम देने के लिए प्रेमी ने अपने एक दोस्त का सहारा लिया था. युवती का शव बरामद होने के एक महीने के बाद युवती के शव की पहचान हुई और उसकी हत्या में शामिल उसके प्रेमी और एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के उद्भेदन में पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी. आखिरकार पुलिस ने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठा दिया.



जिले के कैरो थाना अंतर्गत गाराडीह गांव के समीप मक्के के खेत में विगत 18 सितंबर 2020 को एक युवती का शव बरामद हुआ था. युवती का शव काफी बुरी हालत में था. सिर पत्थर से कुचला हुआ था. ऐसे में पुलिस के लिए यह बेहद चुनौतीपूर्ण था कि शव की पहचान कर हत्यारों तक पहुंचा जाए. काफी मेहनत करने के बाद पुलिस को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक पर्स मिला. जिसमें एक पैन कार्ड एक फोटो बरामद हुआ. इस फोटो के माध्यम से शव की पहचान हुई. इसके बाद पुलिस हत्यारों तक पहुंची.

ये भी पढ़ें-विवाहिता ने की आत्महत्या, परिजनों का दहेज प्रताड़ना का आरोप

पुलिस ने इस घटना में भंडरा थाना क्षेत्र के गडरपो गांव निवासी संतोष महतो और उसके दोस्त एतवा उरांव को गिरफ्तार कर लिया. संतोष और मृतक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के घरवालों को धोखा देने के लिए संतोष ने उसके घर में कह रखा था कि वह रोजगार की तलाश में दूसरे प्रदेश में गई हुई है. साथ ही एक बैंक पासबुक भी परिजनों को दे दिया था. जब पुलिस ने शव की पहचान कराई तो पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठ गया. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details