झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Jul 23, 2022, 2:21 PM IST

लोहरदगा में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद कुड़ू थाना (kudu police station) की पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

one-person-died-in-land-dispute-in-lohardaga
लोहरदगा में जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

लोहरदगा: कुड़ू थाना क्षेत्र में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है. यह विवाद इतना बढ़ गया कि खूब लात-घूंसे चले. इसके साथ ही दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद कुड़ू थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःलोहरदगा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

कुड़ू थाना क्षेत्र के जिदो गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं. इन घायलों को इलाज कुडू समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. वहीं, इस घटना में कामदेव भगत की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

देखें पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार जमीन विवाद में जमकर मारपीट और लात-घूंसे चले. एक पक्ष के लोगों ने कामदेव भगत को जमीन पर पटक दिया और फिर जमकर पिटाई की. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई है. कामदेव के परिजनों ने बताया कि कई सालों से जमीन विवाद चल रहा है. इसको लेकर दो पक्षों के बीच यदाकदा विवाद हो रहा था. उन्होंने कहा कि नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details