झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

एक्स ब्वॉयफ्रेंड लव रिलेशनशिप में बन रहा था बाधा, हत्या कर कुआं में डाल दिया शव

लोहरदगा सदर थाना में प्रेम प्रसंग में एक छात्र की टांगी से वार कर हत्या कर दी गई है. शव को कुएं में डाल दिया गया था. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. हत्या आरोपी ने थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर लिया है. Murder in love affair in Lohardaga.

By

Published : Aug 18, 2022, 3:25 PM IST

Murder in love affair in Lohardaga
Murder in love affair in Lohardaga

लोहरदगा: जिले में एक छात्र की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई (Murder in love affair in Lohardaga) है. हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है, वह जानकर हर कोई हैरान है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है. इस मामले में आरोपी ने थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण (Accused Surrendered) कर दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस मामले में एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

फोन कर घर से बुलाया और घटना को दिया अंजाम: लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के मुंदो गांव में प्रेम प्रसंग में एक छात्र की टांगी से वार कर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर शव को गांव में ही स्थित एक कुएं में डाल दिया था. शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने गुरुवार को शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है. घटना के बाद मुख्य आरोपी ने भंडरा थाना (Bhandra police station) पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है. मृतक और आरोपित सभी नाबालिग हैं.

लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के गैंदुरा उरांव के पुत्र रोहित उरांव (15 वर्ष) का एक छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. हाल के समय में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का रिश्ता टूट गया था. इसी बीच रोहित के एक मित्र के साथ ही छात्रा का प्रेम प्रसंग चल रहा था. रोहित का मित्र अपने प्रेम प्रसंग के बीच में रोहित को बाधा समझने लगा था. इसी बीच रोहित के मित्र आरोपित नाबालिग ने फोन कर रोहित को मिलने के लिए बुलाया. जहां पर रोहित का मित्र आरोपी नाबालिग और उसका एक साथी खड़े थे. दोनों ने मिलकर टांगी और तलवार से रोहित पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को काफी दूर तक घसीटते हुए ले जाकर खदी उरांव के कुआं में डाल दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details