झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी कार्यकर्ता के परिजनों से मिले सांसद, नक्सलियों ने की थी हत्या

सांसद सुदर्शन भगत ने पिछले दिनों नक्सलियों की गोली का शिकार हुए दिलीप भगत के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्हें हर संभव मदद दिलाने का भी आश्वासन दिया.

By

Published : Jun 3, 2019, 11:04 AM IST

सुदर्शन भगत

लोहरदगा: जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेशरार प्रखंड के बुलबुल गांव में पिछले दिनों भाजपा कार्यकर्ता और एसपीओ दिलीप भगत की भाकपा माओवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसकी जानकारी मिलने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सह लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत पीड़ित परिवार से मिलने देर रात उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरी पार्टी उनके परिवार के साथ है.

सुदर्शन भगत का बयान

लोहरदगा के स्टेशन टोली स्थित आवास में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. इसके साथ ही यह भरोसा दिलाया कि प्रावधान के तहत हर सहयोग करने की कोशिश की जाएगी. भारतीय जनता पार्टी भी अपनी ओर से पूरा सहयोग प्रदान करेगी. सांसद ने कहा कि उन्होंने इस घटना को लेकर राज्य सरकार के वरीय अधिकारियों संबंधित मंत्री और स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी बात की है. भाजपा इस घटना की निंदा करती है हम मांग करते हैं कि दोषियों पर जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो.

ये भी पढ़ें-राजधानी नें युवक का शव बरामद, सिर में गोली लगने के निशान

दिलीप भगत भाजपा के एक समर्पित कार्यकर्ता थे, इस प्रकार की घटना से कार्यकर्ताओं का हौसला तोड़ने का प्रयास किया गया है. पूरा भाजपा परिवार दिलीप भगत के परिवार के साथ है. सांसद ने करीब एक घंटे तक पीड़ित परिवार के घर मौजूद रहकर उनकी समस्याओं को समझने और जानने की कोशिश भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details