झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा : 24 घंटे से घर से लापता था युवक, कुएं में मिली लाश

लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र के बाजार टांड में 24 घंटे से घर से लापता युवक का शव मिला है. शव की पहचान कुडू थाना क्षेत्र के टाटी पतराटोली निवासी विनोद मिंज के रूप में हुई है.

By

Published : Mar 10, 2021, 6:32 PM IST

Missing young man's body found in Lohardaga well
24 घंटे से घर से लापता था युवक

लोहरदगा: कुडू थाना क्षेत्र के बाजारटांड में 24 घंटे से घर से लापता युवक का शव मिला है. शव की पहचान कुडू थाना क्षेत्र के टाटी पतराटोली निवासी विनोद मिंज के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक को लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाते देखा गया था. हालांकि कोई यह नहीं बता पा रहा है कि युवक अपने घर से इतनी दूर क्या कर रहा था.

ये भी पढ़ें-DVC पर सत्ता पक्ष-विपक्ष आमने-सामने, सीएम की सहयोग की अपील पर विपक्ष ने कुछ यूं दिया जवाब


लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के बाजारटांड में एक कुएं में युवक का शव बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने कुएं में शव होने की सूचना कुडू थाना पुलिस को दी. इसके बाद कुडू थाना के एएसआई संजय कुमार, मनोज कुमार, सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला गया. कुएं में महज दो से तीन फीट ही पानी है. बाद में शव की पहचान कुडू थाना क्षेत्र के टाटी पतराटोली निवासी विनोद मिंज के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक एक दिन पहले लोगों के घरों के दरवाजे खटखटा रहा था. हालांकि पूछने पर वह कुछ बता नहीं पा रहा था. इसी बीच युवक अचानक से गायब हो गया. परिजनों ने काफी खोजबीन भी की, परंतु उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था. तभी अचानक कुएं में लाश दिखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details