झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा: लापता किशोर का शव कुएं से बरामद, 6 दिसंबर से था गायब

लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के निंगनी गांगुपारा गांव स्थित एक कुएं से किशोर का शव बरामद हुआ है. किशोर बीते 6 दिसंबर से लापता था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Dec 10, 2019, 5:15 PM IST

Missing teenager boy body recovered from well in lohardaga
लापता किशोर का शव कुएं में मिला

लोहरदगा:जिले के सदर थाना अंतर्गत निंगनी गांगुपारा गांव स्थित एक कुआं से एक किशोर का शव बरामद हुआ है. किशोर बीते 6 दिसंबर से अपने घर से लापता था, जिसको लेकर परिजनों ने सेन्हा थाना में गुमशुदगी का रिपोर्ट भी कराई थी.

देखें पूरी खबर

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदकोपा गांव निवासी दीपक ठाकुर का पुत्र अंकित ठाकुर बीते 6 दिसंबर को ट्यूशन से लौटने के बाद घूमने की बात कहकर घर से निकला था. इसके बाद से कि अंकित का कोई पता नहीं चल पा रहा था. परिजनों ने काफी तलाश की, पर अंकित का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. परिजनों ने सेन्हा थाने में अंकित के गुमशुदगी को लेकर सनहा भी दर्ज कराई थी. पुलिस और परिजन अंकित की तलाश कर ही रहे थे कि मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र के निंगनी गांगुपारा गांव स्थित एक कुएं से अंकित का शव बरामद हुआ. अंकित के घर से महज 500 मीटर की दूरी पर यह कुआं स्थित है.

इसे भी पढे़ं- जामताड़ा से आजसू प्रत्याशी चमेली देवी ठोक रही ताल, कहा- महिला सुरक्षा होगा मुख्य मुद्दा

मंगलवार को घटनास्थल के बगल से स्कूल जाने के लिए निकले कुछ स्कूली बच्चों ने चिंता साहू नामक महिला के खेत में स्थित कुएं में तैरता शव देखकर ग्रामीणों को जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी परमेश्वर प्रसाद, पुलिस निरीक्षक अवधेश कुमार, सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश राणा, सेन्हा थाना प्रभारी धनंजय पासवान मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की सहायता से शव को कुएं से बाहर निकाला गया. परिजन शव को देखकर फूट-फूट कर रोने लगे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. डीएसपी परमेश्वर प्रसाद का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है. फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details