झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रेमिका की हुई हत्या के बाद से सदमे था प्रेमी, कर ली आत्महत्या

लोहरदगा में एक डांस स्कूल चलाने वाले युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद कुड़ू थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Apr 9, 2020, 7:09 PM IST

Lohardaga police, suicide in Lohardaga, girlfriend killed in lohardaga, लोहरदगा पुलिस, लोहरदगा में खुदकुशी, प्रेमिका की हत्या
मृत युवक लक्की

लोहरदगा: जिले के कुड़ू बाजारटांड़ के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. डांस अकादमी के संचालक मौसम सोनी उर्फ लक्की ने घर में ही अपने कमरे में गुरुवार की सुबह फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कुड़ू थाना पुलिस नें युवक को कुड़ू अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

देखें पूरी खबर

बिहार का रहनेवाला था युवक

युवक मूल रूप से बिहार के बेगुसराय का रहने वाला था. वह विगत कई वर्षों से अपने पूरे परिवार के साथ अपने नाना स्व. सागर साव के माध्यम से कुड़ू बाजारटांड़ में मिले घर में ही रह रहा था. युवक कुड़ू में डांस अकादमी चलाता था. बता दें कि युवक का नाश्ता लेकर मां उसके कमरे में गई तो युवक को पंखे पर फंदे से झूलता पाया. इसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए.

ये भी पढ़ें-पुलिस-नक्सली मुठभेड़, दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, कुड़ू थाना प्रभारी हरिऔंध करमाली का कहना है कि युवक की प्रेमिका का जनवरी माह में लोहरदगा थाना क्षेत्र से अधजला शव मिला था. इसके बाद से ही युवक मानसिक तनाव में चल रहा था. मृतक की मां ने भी पुलिस को बताया है कि युवक मानसिक तनाव में था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details