झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में प्रतिबंधित मांस के साथ एक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Aug 29, 2020, 7:10 PM IST

लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के बक्सीडीपा के समीप प्रतिबंधित मांस के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. त्योहारों के बीच इस प्रकार से प्रतिबंधित मांस के साथ एक व्यक्ति के पकड़े जाने से पुलिस अलर्ट हो गई है.

man caught carrying illegal meat, लोहरदगा में प्रतिबंधित मांस के साथ एक गिरफ्तार
घटनास्थल

लोहरदगा: जिले में प्रतिबंधित मांस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को जेल भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. यह मामला लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के बख्सीडीपा का है. पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रतिबंधित मांस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

और पढ़ें-कोडरमा में करमा महोत्सव की धूम, महिलाओं ने की करम डाली की पूजा

स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ कर सौंपा

सेन्हा थाना क्षेत्र के बक्सीडीपा के समीप एक लोहरदगा निवासी साइकिल में एक पेटी में कुछ सामान लेकर जा रहा था. उस पेटी से दुर्गंध आ रही थी. स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उसे रोककर पूछताछ की गई. जिससे खुलासा हुआ कि उस पेटी में प्रतिबंधित मांस है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी. पुलिस निरीक्षक अवधेश कुमार, सेन्हा थाना प्रभारी वीरेंद्र एक्का ने मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई पूरी की गई. पुलिस ने बेहद सतर्कता के साथ पूरे मामले में जांच करते हुए कांड दर्ज किया है. इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मुजाहिद ने प्रतिबंधित मांस कहां से लाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details