झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 9, 2023, 1:22 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 2:38 PM IST

ETV Bharat / state

Lohardaga News: अवैध बालू उठाव के दौरान हादसा, ट्रैक्टर के नीचे दबने से मजदूर की मौत

बालू के अवैध उठाव के लिए गए एक युवक की ट्रैक्टर के नीचे आ जाने से मौत हो गई. लोहरदगा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Lohardaga News
टैक्टर के नीचे दब जाने से युवक की जान चली गई

देखें पूरी खबर

लोहरदगा:ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से युवक की जान चली गई. घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बूढ़े माता-पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. घटना लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र की है. युवक मजदूरी करता था.सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है. हर एक बिंदु पर पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Lohardaga News:अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अवैध उत्खनन के दौरान हादसाः बालू के अवैध खनन के दौरान युवक जितेंद्र उरांव की मौत हो गई. घटना लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बक्सी नदी के पास की है. जहां ट्रैक्टर के नीचे दबकर युवक की मौत हो गई. युवक जितेंद्र उरांव की पहचान लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के बंजार किस्को गांव निवासी के रूप में हुई है.

क्या है पूरा मामला: जितेंद्र लोहरदगा जिला के किस्को थाना अंतर्गत बांध टोली में फुटबाल मैच देखने के लिए गया हुआ था. फुटबॉल मैच देखने के बाद वह वहीं से ट्रैक्टर चालक आलोक भगत के साथ बालू उठाव करने के लिए सदर थाना क्षेत्र के बक्सी नदी में चला गया. जहां पर ट्रैक्टर में बालू उठाव के दौरान अचानक से ट्रैक्टर को आगे-पीछे करने के क्रम में जितेंद्र ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

गाड़ी के साथ चालक फरार:घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. घर वालों को काफी देर बाद इसकी जानकारी हुई. जिसके बाद मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने परिजनों का बयान भी दर्ज किया है.

Last Updated : Aug 9, 2023, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details