झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 19, 2020, 5:24 PM IST

ETV Bharat / state

जंगल से अधमरे हालत में मिला युवक, दोस्तों के साथ गया था घूमने

चार दोस्तों के साथ घूमने आया युवक जंगल में गंभीर हालत में मिला. युवक की स्थिति बेहद चिंताजनक है. फिलहाल उसका इलाज लोहरदगा सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Lohardaga Police, youth beaten in Lohardaga, Lohardaga Sadar Hospital, लोहरदगा पुलिस, लोहरदगा में युवक की पिटाई, लोहरदगा सदर अस्पताल
घायल युवक

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने युवक की पिटाई करने के बाद उसे मृत समझकर कोरांबे जंगल में फेंक दिया. जहां युवक पूरी रात पिटाई के दर्द से कराहते रहा, वह पानी-पानी चिल्लाता रहा. खेतों में काम कर रहे लोगों तक युवक के कराहने की आवाज पहुंची तो लोग वहां गए और उसे अस्पताल पहुंचाया.

देखें पूरी खबर

गुमला का रहने वाला है युवक

बता दें कि पिटाई से घायल युवक की पहचान गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के पुसो रोड महावीर मंदिर के पास रहने वाले स्वर्गीय तुरिया किंडो के बेटे प्रमोद राज किंडो के रूप में हुई है. घायल युवक प्रमोद बाइक में चार लोगों के साथ घूमने आया था. शुरुआती जांच में यह पता चला है कि कुछ लोग जंगल में आए और उनके साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करने वाले कौन थे, उसे वह नहीं पहचानता.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री जी मैं जीना चाहती हूं, कैंसर पीड़ित आशीमा ने सीएम हेमंत सोरेन को लिखी चिट्ठी

पुलिस कर रही जांच

इधर, ग्रामीणों की सूचना पर दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे सेन्हा थाना के एसआई धनंजय पासवान और एएसआई रमेश तिवारी ने युवक को अस्पताल भेजने के बाद मामले की पड़ताल में जुट गए हैं. पुलिस का कहना है कि मारपीट की घटना किन कारणों से हुआ यह परिजनों से पूछताछ या फिर घायल युवक के स्वस्थ होने के बाद ही स्पष्ट होगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर गंभीरता के साथ जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details