झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा: लॉकडाउन के बावजूद होटल में बेच रहा था शराब, पुलिस ने दबोचा

लॉकडाउन के बावजूद लोहरदगा में शराब की अवैध रूप से बिक्री किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस प्रशासन की टीम ने छापेमारी कर शराब जब्त किया है. इस मामले में होटल मैनेजर को गिरफ्तार भी किया गया है.

By

Published : Apr 29, 2020, 11:57 AM IST

Illegal liquor confiscated in Lohardaga
अवैध शराब की बिक्री

लोहरदगा: कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर लोगों के घर से निकलने पर पूरी तरह से मनाही है. इसके बावजूद कुछ लोग नियम तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं. लॉकडाउन के बावजूद लोहरदगा में शराब की अवैध रूप से बिक्री किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस प्रशासन की टीम ने छापेमारी कर शराब जब्त किया है. इस मामले में होटल मैनेजर को गिरफ्तार भी किया गया है.

देखिए पूरी खबर

शराब बेचने की मिली थी जानकारी

लॉकडाउन के बावजूद अवैध रूप से शराब बिक्री की सूचना मिलने के बाद लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत बक्सीडीपा के समीप संचालित एक होटल में सेन्हा बीडीओ सचिदानंद महतो, सीओ हरिश्चंद्र मुंडा और सेन्हा थाना प्रभारी वीरेंद्र एक्का के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी की. पुलिस की टीम ने जब होटल में सर्च अभियान चलाया तो वहां से अलग-अलग ब्रांड के कुल 13 लीटर विदेशी शराब जब्त किए गए.

ये भी पढे़ं:सरयू राय ने शहर के निजी वाहन चालकों को सहयोग के लिए DC को लिखा पत्र

पुलिस ने तत्काल होटल के प्रबंधक विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उत्पाद विभाग को सूचित करते हुए उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार करमाली को बुलाकर तत्काल विवेक कुमार को सौंप दिया गया. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. लॉकडाउन के दौरान शराब की अवैध बिक्री को लेकर सूचना मिलने पर सेन्हा प्रखंड प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से छापेमारी अभियान चलाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details