झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अधजले शव की हुई शिनाख्त, प्यार में धोखे के बाद हत्या की आशंका

लोहरदगा में अधजले लाश की पहचान हो गई है. गुमला जिले के पालकोट थाना अंतर्गत नवाटोली निवासी डांस टीचर खुशी कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, परिजनों ने कहा कि इस लाश के साथ शायद दरिंदगी ही नहीं धोखा भी हुआ है, अब पुलिस पूरे मामले की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है.

By

Published : Jan 17, 2020, 12:02 PM IST

Identification of half dead body found in Lohardaga
अज्ञात शव की पहचान

अधजले शव की हुई शिनाख्त, प्यार में धोखे के बाद हत्या की आशंका

लोहहदगा:जिला में अधजला लाश मिला था. जिसकी शिनाख्त गुमला जिले के पालकोट थाना अंतर्गत नवाटोली निवासी डांस टीचर खुशी कुमारी के रूप में हुई है. खुशी लोहरदगा जिले के कुडू प्रखंड मुख्यालय में 3डी डांस अकादमी में बच्चों को डांस सिखाने का काम करती थी.

देखें पूरी खबर

वह सोमवार से ही लापता थी. इसे लेकर कुडू थाना में सनहा भी दर्ज कराया गया था. जब ईटा गांव में अरहर के खेत से शव मिला तो पुलिस ने सभी गुमशुदा लोगों की तलाश की, साथ ही इस बारे में पड़ताल शुरू की गई. इसी बीच एहसास हो गया कि खेतों में मिला यह शव खुशी का ही है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

खुशी कुमारी ( फाइल फोटो )

ये भी देखें-पार्टी विलय पर विधायक प्रदीप यादव का बयान, कहा- मैं इसका पक्षधर नहीं

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजन भी कह रहे हैं कि खुशी के साथ नाइंसाफी हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की फॉरेंसिक जांच में भी जुटी हुई है, ताकि हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details