झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में होली मिलन समारोह आयोजित, गोड्डा विधायक अमित मंडल हुए शामिल

By

Published : Mar 25, 2021, 7:28 PM IST

लोहरदगा में सुड़ी एकता मंच के तत्वावधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में गोड्डा विधायक अमित मंडल शामिल हुए. उन्होंने सभी लोगों को होली की बधाई दी और सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने होली और सरहुल को लेकर जारी निर्देशों और लैंड पुलिंग मामले में राज्य सरकार पर निशाना साधा.

Holi meeting organized in Lohardaga, Godda MLA Amit Mandal joins
लोहरदगा में होली मिलन समारोह आयोजित, गोड्डा विधायक अमित मंडल हुए शामिल

लोहरदगा: शहरी क्षेत्र के ढोढहा टोली कुटमु पथ में होटल गीतांजलि पैलेस में सुड़ी एकता मंच के तत्वावधान में गुरुवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में लोगों के अलावा गोड्डा विधायक अमित मंडल भी शामिल हुए. उन्होंने सभी लोगों को होली की बधाई दी और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. सरकार को सभी त्योहारों के लिए समान रूप से निर्देश जारी करना चाहिए. लेकिन जब कभी हिंदुओं में आदिवासियों का त्योहार आता है, तो सरकार इस प्रकार का निर्देश जारी कर देती है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-देवघर जमीन विवाद में सांसद पत्नी अनामिका गौतम को झारखंड हाई कोर्ट से राहत जारी, 10 जून को होगी सुनवाई

लैंड पुलिंग मामले पर क्या बोले विधायक

विधायक अमित मंडल ने लैंड पुलिंग के मामले में कहा कि जब इस तरह का कानून बीजेपी के समय में लाया गया था, तो जेएमएम ने जमकर विरोध किया था. जेएमएम का कहना था कि राज्य सरकार जमीन लूट कर कॉरपोरेट घरानों को दे देगी. जबकि वही काम वर्तमान में जेएमएम की सरकार कर रही है. अभी सरकार कह रही है कि स्वेच्छा से जमीन देने पर जमीन मालिकों को लाभ होगा. हम भी स्वेच्छा से ही जमीन लेने की बात कर रहे थे. तमाम परिस्थितियां दर्शाती हैं कि राज्य सरकार आम जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-बहोरनपुर से चोरी भगवान बुद्ध की ऐतिहासिक मूर्तियां बरामद, आधिकारिक पुष्टि का इंतजार

विधायक ने दी होली की बधाई

कार्यक्रम के दौरान विधायक अमित मंडल ने समाज के सभी लोगों को रंग और गुलाल लगाकर होली की बधाई दी. सभी लोगों से सौहार्दपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने का अनुरोध किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details