झारखंड

jharkhand

लोहरदगाः महज 10 हजार रुपए के विवाद में मौत के घाट उतारा, किसान अपहरण मामले का पर्दाफाश

By

Published : May 14, 2020, 8:40 AM IST

लोहरदगा जिले के भंडरा थाना में पिछले 6 मई को किसान का अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बताया जा रहा कि महज 10 हजार रुपए के विवाद को लेकर हत्या की गई थी.

Two accused arrested in murder case
हत्या के आरोप में गिरफ्तार

लोहरदगाःजिले के एक गांव में महज 10 हजार रुपए के विवाद में किसान की जान चली गई. लोहरदगा जिले के भंडरा थाना अंतर्गत लालपुर गांव में विगत 6 मई को किसान का अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

योजना बनाकर किसान का किया था अपहरण
गडरपो पंचायत अंतर्गत लालपुर चेराटोली में विगत 6 मई की रात किसान का अपहरण कर हत्या मामले में भंडरा पुलिस ने उद्भेदन करते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कोडरमा में फिर मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 6 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सूरत से लौट थे

मामले में भंडरा थाना पुलिस ने हत्या की घटना के मास्टरमाइंड लांगो पहान के पुत्र भूषण उरांव और गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के नगर गांव निवासी मोहन गोप के पुत्र अनिल गोप उर्फ मुर्गा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि इस मामले के 5 अन्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details