झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा में अधेड़ ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, इलाके में मातम

लोहरदगा में अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. यह घटना लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जुरिया गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Jun 11, 2020, 7:52 PM IST

Elderly man commited suicide in Lohardaga
लोहरदगा में अधेड़ ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

लोहरदगा: जिले के सदर थाना अंतर्गत जुरिया गांव में विगत रात अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया है. हालांकि परिवार के सदस्यों को समझ में नहीं आ रहा कि अधेड़ ने इस प्रकार का कदम क्यों उठाया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि जुरिया गांव निवासी स्वर्गीय कहरू उरांव के पुत्र बंधनु उरांव (40 वर्ष) ने विगत रात अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: बिहार सरकार ने गरीबों और मजदूरों का किया अपमान, नैतिकता भूल गए नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

घरवालों को इसकी जानकारी हुई. इसके बाद सदर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही परिजनों का बयान दर्ज किया है. परिजन पुलिस को बस इतना ही बता पा रहे हैं कि वह मानसिक तनाव में था. हालांकि वह किस वजह से मानसिक तनाव में था यह कोई नहीं बता पा रहा. पुलिस ने पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details