झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा के जंगल में मिली युवक युवती की लाश, शवों की नहीं हो सकी पहचान

लोहरदगा में जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है. जंगल में शवों को जलाने की कोशिश भी की गई. लाशें इतनी विकृत हो गईं हैं कि उनकी पहचान तक नहीं हो सकी है. पुलिस को ऑनर किलिंग की भी आशंका है.

By

Published : May 3, 2022, 8:45 PM IST

Updated : May 3, 2022, 10:22 PM IST

Dead body of young girl and young boy in Lohardaga forest found
लोहरदगा के जंगल में मिली युवक युवती की लाश

लोहरदगा :लोहरदगा में जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है. दोनों शवों को जलाने की कोशिश भी की गई. हालांकि वे जल नहीं पाईं, लेकिन लाशें इतनी विकृत हो गईं हैं कि उनकी पहचान तक नहीं हो सकी है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. शव दो-तीन दिन पुराने बताए जा रहे हैं. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने लाशों को बरामद कर लिया है. इधर क्षेत्र में दो लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने जांच शुरू कर दिया है. यह सेन्हा थाना क्षेत्र के मुरपा जंगल का मामला है. घटना में ऑनर किलिंग की भी आशंका जताई जा रही है

ये भी पढ़ें-Husband Murdered Wife: जमशेदपुर में पति ने की पत्नी की हत्या, पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

लोहरदगा जिले में युवक-युवती की हत्या कर जंगल में शवों को जलाने की कोशिश की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. शव के पास ही एक मोबाइल फोन और एक डायरी भी बरामद हुआ है. युवक-युवती जींस पहने हुए हैं. युवक के एक पैर की तरफ का जींस और युवती के दोनों पैर का जींस जला हुआ है. मेढ़ो से कोरांबे के रास्ते में आधा किलाेमीटर आगे जाने पर उगरा-मुरपा जंगल में शवों को बरामद किया गया है. शव देखने से दो-तीन दिन पहले का प्रतीत हो रहा है. हालांकि पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है.

लोहरदगा के जंगल में मिली युवक युवती की लाश
यह है अनुमानःलोहरदगा में युवक-युवती का शव जंगल से बरामद हुआ है. ये शव जली अवस्था में थे, यानी शवों को जलाने की कोशिश हुई है. ऐसा लग रहा है कि दोनों की कहीं और हत्या कर शव को यहां ला कर जलाने की कोशिश की गई. शवों की पहचान से ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. रात होने की वजह से पुलिस को जांच करने में परेशानी आई है.
Last Updated : May 3, 2022, 10:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details