झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: अपराधी के ट्रैक्टर को अज्ञात अपराधियों ने जलाया

By

Published : Apr 12, 2020, 1:01 PM IST

लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के चौकनी गांव में अज्ञात अपराधियों ने ट्रैक्टर फूंक डाला. तीन नबाकपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

Criminals set fire to tractors in Lohardaga
सेन्हा थाना क्षेत्र

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना अंतर्गत चौकनी गांव में ट्रैक्टर में तीन अज्ञात अपराधियों ने आग लगा दी. विजय साहू की पत्नी के बयान पर सेन्हा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखिए पूरी खबर

अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के चौकनी गांव में अज्ञात अपराधियों ने ट्रैक्टर फूंक डाला. तीन नबाकपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. जिस व्यक्ति का ट्रैक्टर जलाया गया है, उस पर खुद ही लेवी मांगने, नहर निर्माण कार्य में गोली चलाने, मजदूरों को धमकाने और ट्रैक्टर जलाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज है. मामले की जानकारी मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:चाईबासा मंडल कारा से पैरोल और अंतरिम जमानत पर छोड़े जाएंगे 87 बंदी

बताया जाता है कि चौकनी गांव निवासी विजय साहू का ट्रैक्टर घर के बाहर आंगन में खड़ा था. जिसे तीन नकाबपोश अपराधियों ने फूंक डाला घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने. ट्रैक्टर को विजय साहू के परिवार द्वारा खेतों में हल चलाकर घर के पास ही खड़ा किया गया था. घटना के समय परिवार के सदस्य घर में सो रहे थे. तभी आधी रात को टायर फटने की आवाज सुनाई दी. आसपास के लोगों ने देखा कि ट्रैक्टर में आग लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details