झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: लोहरदगा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने किया नामांकन

लोहरदगा विधानसभा सीट से सूबे के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने नामांकन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास ही उनका एकमात्र मुद्दा है.

By

Published : Nov 12, 2019, 9:53 AM IST

रामेश्वर उरांव ने किया नामांकन

लोहरदगा: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने लोहरदगा विधानसभा सीट से सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. इसके साथ ही यह तय हो गया है कि लोहरदगा विधानसभा सीट पर महामुकाबले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष खुद ही अपना भाग्य आजमाएंगे. डॉ. रामेश्वर उरांव के नामांकन के दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे.

वीडियो में देखें पूरी खबर

नामांकन के बाद रामेश्वर उरांव ने कहा कि विकास ही उनका एकमात्र मुद्दा है और इसके साथ वह चुनाव मैदान में उतरे हैं. मौजूदा वक्त में झारखंड में आम आदमी के पास दो वक्त की रोटी नहीं है. आम आदमी सुरक्षित माहौल में नहीं रह पा रहा है. हालात ऐसे हैं कि मजदूर गरीब की कोई सुनने वाला नहीं है. महंगाई चरम पर जा रही है. सुरक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है. उन्होंने कहा कि अस्पताल, शिक्षा सहित तमाम ऐसे विषय हैं, जिसमें आम आदमी आज तक सिर्फ ठगा गया है.

ये भी पढ़ें-गुमला: 2 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 8 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन पत्र, 14 ने खरीदा था पत्र

उन्होंने कहा कि रघुवर सरकार को उखाड़ फेंकना ही उनका एकमात्र उद्देश्य है. विधानसभा सीट से भारी मतों से जीत हासिल करेंगे. इन सभी मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं. राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने भी कहा कि यह सभी को पता है कि राज्य सरकार ने क्या काम किया है और क्या नहीं. आज जनता रघुवर सरकार की सच्चाई से रूबरू हो चुकी है. वे चाहते हैं कि रामेश्वर उरांव भारी मतों से जीत हासिल कर विकास के पथ पर चले. इसके लिए आम जनता के सहयोग से कांग्रेस पार्टी यहां पर निश्चित रूप से जीत हासिल करेगी. उनकी इच्छा है कि वह क्षेत्र के विकास को लेकर व्यक्तिगत रूप से भी सहयोग करे. इसके लिए उनसे जो कुछ भी हो सकेगा वह जरूर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details