झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा: T-20 मुकाबले में धूम मचा रही है कजाकिस्तान से आई चीयर गर्ल्स, दर्शकों में उत्साह

क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्वर्गीय शिव प्रसाद साहू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट मुकाबला सीजन 2 का आयोजन किया जा रहा है. मुकाबले में देश की अलग-अलग हिस्सों की 8 टीमों के बीच क्रिकेट का मुकाबला होगा. इसके साथ ही इस मुकाबले में कजाकिस्तान से आई हुई 6 चीयरलीडर्स धूम मचा रही है.

By

Published : Feb 12, 2019, 9:48 PM IST

डांस करती चीयरलीडर्स

लोहरदगा: जिल में क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्वर्गीय शिव प्रसाद साहू मेमोरियल टी-20 क्रिकेट मुकाबला सीजन 2 का आयोजन किया जा रहा है. मुकाबले में देश की अलग-अलग हिस्सों की 8 टीमों के बीच क्रिकेट का मुकाबला होगा. इसके साथ ही इस मुकाबले में कजाकिस्तान से आई हुई 6 चीयरलीडर्स धूम मचा रही है.

मैच के दौरान खिलाड़ियों के चौके-छक्कों और विकेट गिरने पर दमदार म्यूजिक पर डांस करती चीयर लीडर्स को देखने के लिए लोगों का भारी हुजूम उमड़ रहा है. चीयरलीडर्स भी खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों से मिल रहे समर्थन को लेकर काफी खुश हैं. झारखंड के लोगो ने चीयरलीडर्स को पूरा सम्मान दिया है.

जानकारी देती चीयरगर्ल

सुरक्षा को लेकर पुलिस की ओर से काफी कड़े इंतजामात किए गए हैं. पुलिस ने किसी को भी चीयरलीडर्स के आस-पास जाने की अनुमति नहीं दी. राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के सहयोग से आयोजित इस प्रतियोगिता में कजाकिस्तान से आए हुए चीयरलीडर्स अपने डांस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details