झारखंड

jharkhand

सनकी आशिक ने ब्रेकअप के बाद प्रेमिका को मारा चाकू, लॉकडाउन के बीच पहुंचा था मिलने

By

Published : May 1, 2020, 12:28 PM IST

लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के सोरंदा पतराटोली गांव में प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारकर किया घायल. स्थानीय लोगों ने युवती को इलाज के लिए भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Boyfriend attacked girlfriend, upset with breakup, Bhandra police station Lohardaga, प्रेमी ने प्रेमिका पर किया हमला, ब्रेकअप से परेशान, भंडरा थाना लोहरदगा
इलाजरत घायल युवती

लोहरदगा: जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के सोरंदा पतराटोली गांव स्थित आम बगीचा के पास प्रेमी ने अपने प्रेमिका को चाकू मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया. घायल युवती को स्थानीय लोगों ने भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

देखें पूरी खबर

आरोपी फरार

पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में कहा है की गुमला जिले के सिसई थाना क्षेत्र के पूसो गरवाली गांव निवासी मोहन बड़ाइक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह मोहन से रिश्ता तोड़ना चाहती थी. इसी बात को लेकर वह विगत 23 अप्रैल को उससे मिली थी. इसी दौरान मोहन ने उसका मोबाइल छीन लिया था. जिसके बाद मोहन ने लड़की के फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक वीडियो अपलोड कर उसे बदनाम कर रहा था.

ये भी पढ़ें-माता-पिता खेत में कर रहे थे काम, डोभा में डूबकर बच्चे की गई जान

पुलिस कर रही जांच

पीड़ित ने जब मोहन उरांव से अपने मोबाइल की मांग की तो मोहन ने उसे मिलने की बात कही. मोहन अपने एक अन्य दोस्त के साथ गांव पहुंचा. मोहन जबरन लड़की को बाइक पर बैठाकर सोरंदा पतराटोली ले गया. इसके बाद चाकू मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया. वहीं, घायल को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया. थाना प्रभारी संत कुमार राय का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details