झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 5, 2020, 5:06 PM IST

ETV Bharat / state

लातेहार में आदिम जनजाति का युवक मिला कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 15

लातेहार में एक आदिम जनजाति युवक कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है. युवक प्रवासी मजदूर था, जो कुछ दिन पूर्व लातेहार आया था. उसे एक सरकारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था.

Youth of primitive tribe found Corona positive in Latehar
लातेहार में आदिम जनजाति का युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

लातेहार. जिले में शुक्रवार को एक आदिम जनजाति युवक कोरोना वायरस से संक्रमित मिला है. शुक्रवार को जो आदिम जनजाति युवक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, वह आंध्र प्रदेश में मजदूरी का काम करता था. लगभग 1 सप्ताह पूर्व वह लातेहार आया था. रेड जोन से आने के कारण सैंपल लेने के बाद उसे सरकारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. इस कारण बाहरी लोगों से उसका संपर्क नहीं के बराबर हुआ.

ये भी पढ़ें: रांचीः झारखंड में कोरोना से 7वीं मौत, सिमडेगा का रहने वाला था मरीज


इधर, आदिम जनजाति युवक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद जिले में कुल कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 हो गई. हालांकि इनमें से 9 लोग पूरी तरह स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. लातेहार में वर्तमान में कुल सक्रिय कोरोना वायरस संक्रमित की संख्या 6 रह गई है. सभी का इलाज लातेहार जिला मुख्यालय स्थित कोविड-19 केयर सेंटर में किया जा रहा है. लातेहार में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने से आम लोगों के मन में चिंता बढ़ गई है. हालांकि जिस अनुपात में मरीज ठीक हो रहे हैं उससे लोगों में राहत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details