झारखंड

jharkhand

By

Published : May 22, 2019, 11:54 PM IST

ETV Bharat / state

लातेहार में युवक की निर्मम हत्या, कुएं से बरामद हुआ शव

लातेहार में बीते 3 दिनों से लापता प्रदीप सिंह का शव गांव के ही तालाब से बरामद होने के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लातेहार में युवक की हत्या

लातेहार: सदर थाना क्षेत्र के पोचरा गांव निवासी प्रदीप सिंह का शव गांव के ही तालाब से बरामद होने के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई है. मृतक प्रदीप के शव को पत्थर में बांधकर तालाब में फेंक दिया गया था. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वीडियो में देखें पूरी खबर

दरअसल, पोचरा गांव निवासी प्रदीप सिंह बीते 3 दिनों से लापता थे. बुधवार को तालाब से कुछ दूर पर झाड़ियों में प्रदीप की मोटरसाइकिल पड़ी मिली. इसके बाद ग्रामीणों ने तालाब में शव को तैरता हुआ देखा और इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते हैं डीएसपी वीरेंद्र कुमार राम दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला. ग्रामीणों ने मृतक की पहचान प्रदीप सिंह के रूप में की. इस संबंध में डीएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लगता है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उसके बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details