झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 26, 2023, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

चाकू की नोक पर महिला के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया

लातेहार में एक महिला से चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया गया है. यही नहीं आरोपी ने महिला का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. इस मामले में पीड़ित महिला ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Woman raped at knife point In latehar
Woman raped at knife point In latehar

लातेहार: सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल भी कर दिया. इस मामले में पीड़ित महिला के परिजनों ने लातेहार थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है. जिसके बाद महिला का मेडिकल कराया गया है.

ये भी पढ़ें:शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया, मोटी रकम लेकर बेच दिया, जानिए पूरा मामला
महिला के परिजनों के अनुसार, एक पड़ित घर में अकेली थी. इसी का फायदा उठाकर सदर थाना क्षेत्र के नवागढ़ गांव का रहने वाला टीपू सुल्तान उसके घर में चला गया और चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने अपने एक मित्र के साथ मिलकर महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. घटना के बाद आरोपी ने महिला को चेतावनी दी कि अगर इस घटना की जानकारी किसी को दी तो उसे बदनाम करने के साथ-साथ जान से मार डालेगा. घटना के बाद महिला बुरी तरह डर गई. हालांकि बाद में उसने काफी हिम्मत करके इस घटना की जानकारी अपने घर वालों को दी.

वीडियो हुआ वायरल:इसी बीच आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो को वायरल भी कर दिया. इस घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ने लगा. जिसे लेकर समाज के कुछ लोग दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता भी कराने का प्रयास किा. लेकिन महिला के परिजनों ने दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की. बुधवार को महिला के पति ने सदर थाना में आवेदन देकर मामले में प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

मामले की हो रही है जांच:इधर इस संबंध में पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि महिला के परिजनों के आवेदन के आलोक में मामले की जांच की जा रही है. दोषी पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल चेकअप भी कराया जा रहा है. वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details