झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लातेहार में ट्रैक्टर पलटने से 2 मजदूर की मौत, नशे की हालत में था चालक

लातेहार में सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. दोनों मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान ट्रैक्टर नाला में पलट गया. दोनों मजदूर चंदवा थाना क्षेत्र के डामर गांव का रहने वाला है.

By

Published : Jun 13, 2021, 9:32 PM IST

two-workers-died-due-to-tractor-overturning-in-latehar
दो मजदूर की मौत

लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकनी- डामर पथ पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई है, जिसमें एक का नाम रोहित भुइयां और दूसरे का नाम रमेश उरांव है. दोनों चंदवा थाना क्षेत्र के डामर गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें: पीछे बंधा रह गया हेलमेट, पिकअप वैन की टक्कर से बाइक सवार की मौत


रविवार की देर शाम ट्रैक्टर पर सवार होकर मजदूर अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर घाघरी नाला में पलट गया, जिसके कारण पानी में ही ट्रैक्टर के नीचे दोनों मजदूर दब गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों मजदूरों को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई थी.



पुलिस को दी गई घटना की जानकारी
ग्रामीणों ने घटना की जानकारी चंदवा थाना को दी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें: लातेहारः घर में घुसा अनियंत्रित ट्रेलर, महिला की मौत



जर्जर सड़क बना घटना का कारण
ग्रामीणों का कहना है कि सड़क जर्जर होने के कारण अक्सर घटना होते रहती है, नाला के पास सड़क की स्थिति बहुत खराब है, जिसके कारण आए दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जाती है.

नशे में था चालक
लोगों ने यह भी बताया कि ट्रैक्टर चालक नशे की हालत में था, ऐसे में नाला के पास उसने संतुलन खो दिया जिसके कारण ट्रैक्टर पलट गया. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details