झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अंतर जिला लूट गिरोह के 2 सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे, कई लूटकांड को दे चुके हैं अंजाम

लातेहार पुलिस ने जुलाई महीने में हुई सड़क लूटकांड का पर्दाफाश कर लिया है. बता दें कि एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने अंतर जिला लूट गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 16, 2020, 6:05 PM IST

two criminal arrested in latehar, loot in latehar, crime news of two latehar, लातेहार में दो अपराधी गिरफ्तार, लातेहार में लूट, लातेहार में अपराध खबरें
पुलिस गिरफ्त में अपराधी

लातेहार: केचकी दुबियाखांड मार्ग में जुलाई महीने में हुई सड़क लूटकांड का पर्दाफाश कर लिया है. घटना में शामिल लुटेरों को जिले के पुलिस कप्तान प्रशांत आनंद के निर्देश पर गठित अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ के नेतृत्व वाली टीम ने गिरफ्तार किया है.

देखें पूरी खबर

दो और लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

बता दें कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले अंतर जिला लुटेरे गिरोह के 2 सदस्यों को पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. वहीं, दो अन्य लुटेरों को पहले ही पलामू के सतबरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-धोनी को दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं, उन्हें राजनीति में आना चाहिए: रघुवर दास

एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

वहीं, मामले पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ ने बताया कि पलामू के अंतर जिला लूट गिरोह के सदस्यों ने लातेहार और पलामू के सीमावर्ती इलाकों में लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था. जिस के संदर्भ में बरवाडीह थाने में मामला दर्ज कराया गया था और इसी मामले पर पुलिस कप्तान के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए लुटेरे गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-'द हॉक आईएएस' पुस्तक का विमोचन, सिविल सेवा की तैयारी कर रहे छात्रों को मिलेगा गाइडलाइन

लूटी गई मोबाइल भी बरामद

उन्होंने बताया कि लुटेरों के पास से लूटी गई मोबाइल भी बरामद कर ली गई है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर गठित टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरनाथ, सर्किल इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थाना प्रभारी दिनेश कुमार और प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर गौतम कुमार, अजय कुमार दास और मोहम्मद शाहरुख के साथ-साथ जिला बल के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details