झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर चोरी, चोरों ने 4 लाख के जेवर पर किया हाथ साफ

लातेहार जिले के चंदवा प्रखंड मुख्यालय के नजदीक एक ज्वेलरी दुकान में चोरों ने सेंधमारी की. चोरों ने लॉकर में रखे लगभग 4 लाख रुपए कीमत के जेवरात की चोरी कर ली.

By

Published : Sep 26, 2019, 1:08 PM IST

घटनास्थल पर मौजूद लोग

लातेहार: जिले के चंदवा प्रखंड मुख्यालय स्थित ज्वेलरी दुकान से बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर गहने की चोरी कर ली. चोरों ने इस दौरान दुकान में रखे लगभग 4 लाख रुपए कीमत के गहने उड़ा लिए.

देखें पूरी खबर

लातेहार पुलिस की चौकसी की पोल तब खुल गई जब चोरों ने थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरी की घटना को आराम से अंजाम दिया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाई. लोगों के बताने पर पुलिस धटनास्थल पर पहुंची. चोर दुकान में लगे 6 तालों को तोड़कर सभी जेवरात को अपने साथ ले गए.

ये भी पढ़ें:-तत्कालीन खनन पदाधिकारी निरंजन प्रसाद की जमानत याचिका खारिज, कार से मिले थे 50 लाख रुपए

दुकान के मालिक राहुल सोनी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि उनके दुकान का शटर टूटा हुआ है. जब दुकान जाकर देखा तो दुकान में रखे सारे गहने गायब थे. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. बता दें कि चंदवा मुख्यालय में चोरी की घटना इन दिनों काफी बढ़ गई है. कुछ दिन पहले ही एक मोबाइल दुकान में भी चोरी हुई थी. वहीं, इस मामले की शिकायत चंदवा थाने में की गई है. पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details