झारखंड

jharkhand

लातोहार: SBI बैंककर्मी हुआ कोरोना संक्रमित, 21 अगस्त तक बैंक किया गया बंद

By

Published : Aug 19, 2020, 3:45 PM IST

लातेहार जिले में एक एसबीआई बैंककर्मी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है. इसके तहत 21 अगस्त तक बैंक बंद कर दिया गया है. इसकी जानकारी बैंक प्रबंधन की तरफ से नोटिस जारी कर दी गई है.

state bank of india worker found corona positive in latehar
SBI बैंक कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया.

लातेहार: कोरोना संक्रमण का प्रकोप जिले के बरवाडीह प्रखंड मुख्यालय अंतर्गत संचालित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा तक पहुंच चुका है. जहां मंगलवार की देर शाम बरवाडीह के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पदस्थापित एक कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया. इसके बाद प्रखंड प्रशासन की तरफ से उस कर्मी को बुधवार को एंबुलेंस के माध्यम से कोविड सेंटर लातेहार भेजा गया.

बैंककर्मी पाया गया कोरोना पॉजिटिव
वहीं, बैंककर्मी के संक्रमित पाए जाने के बाद शाखा प्रबंधक की तरफ से संक्रमण और कर्मियों के सुरक्षा के दृष्टिकोण से बैंक को 21 अगस्त तक बंद कर दिया गया है. पदस्थापित अन्य कर्मियों को होम क्वॉरेंटाइन रहने का निर्देश दिया है, जिसे लेकर बैंक प्रबंधन की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया है. संक्रमित मरीज का 11 अगस्त को कोरोना टेस्ट किया गया था.

इसे भी पढ़ें-रांची में प्रशासन कोरोना पॉजिटिव मरीज का एड्रेस नहीं कर रहा सार्वजनिक, बढ़ रहा संक्रमण का खतरा


अब तक पाए गए कुल 567 संक्रमित
लातेहार जिले में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित कुल 567मरीज पाए गए हैं. इनमें से 345 मरीज पूरी तरह ठीक होकर घर लौट गए हैं. जबकि 222 मरीजों का इलाज कोविड-19 केयर सेंटर में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details