झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लातेहार में अपराधी बेलगाम, सीएसपी संचालक से लूटे 2 लाख 30 हजार

लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र में सेमरहट नदी के पुल के पास अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से लूटपाट की. अपराधियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 2 लाख 30 हजार रुपये लूट लिए. इस मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Feb 1, 2021, 10:21 PM IST

Robbery from CSP operator in Latehar
अपराधी बेलगाम

लातेहार: जिले में अपराधी इन दिनों बेलगाम हो गए हैं. सोमवार की रात अपराधियों ने मनिका थाना क्षेत्र में एक सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर दो लाख 30 हजार रुपए लूट लिए

जानकारी के अनुसार मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत मटलोंग के सीएसपी संचालक ज्ञान सिंह मनिका एसबीआई बैंक से लगभग 6 बजे 2.30 लाख रुपये लेकर निकला था. उसने बताया कि जैसे ही वह सेमरहट नदी के पुल के पास पहुंचा. उसी दौरान बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट की. अपराधियों ने ज्ञान सिंह के बाइक को गिरा दिया और पिस्टल तान दी, तभी वहां कुछ ग्रामीण उस ओर दौड़े. अपराधियों ने ग्रामीणों की तरफ भी पिस्टल तान दी, जिससे ग्रामीण डर कर भाग गए. उसके बाद अपराधियों ने ज्ञान सिंह से पैसे छीन लिए.

इसे भी पढे़ं:लातेहार में अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचला, स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

मनिका की ओर भागे अपराधी
सीएसपी संचालक ने बताया कि अपराधी बाइक से मनिका की ओर भाग गए. घटना के बाद पीड़ित ने मनिका थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी नीतिश कुमार ने कहा कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details