झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लातेहार में दिनदहाड़े 1 लाख 40 हजार रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

लातेहार में व्यवसायी से दिनदहाड़े एक लाख 40 हजार रुपये लूटकर अपराधी भाग निकले. बताया जा रहा है कि ऑटो पार्ट्स व्यवसायी के मुंशी बकाया वलूस रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

By

Published : Apr 6, 2022, 11:00 PM IST

Robbery from businessman in Latehar
लातेहार में दिनदहाड़े 1 लाख 40 हजार रुपये की लूट

लातेहारः बुधवार को बिजली ऑफिस के समीप बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों ने लूट की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि व्यवसायी का मुंशी से एक लाख 40 हजार रुपये लेकर जा रहा था, तभी लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ेंःअंतर जिला लूट गिरोह के 2 सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे, कई लूटकांड को दे चुके हैं अंजाम

पलामू के ऑटो पार्ट्स व्यवसायी का मुंशी जगरनाथ प्रसाद लातेहार में बकाया वसूली करने पहुंचा था. मिली जानकारी के अनुसार चंदवा में बकाया 1 लाख 40 हजार 800 रुपए वसूलने के बाद लातेहार पहुंचे और बिजली ऑफिस के समीप एक ऑटो पार्ट्स दुकानदार से बकाया कलेक्शन करने के बाद पैदल दूसरे दुकान की ओर बकाया वसूलने जा रहा था. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक पहुंचे और मुंशी से थैला छीनने लगे. स्थानीय लोगों ने बताया कि मुंशी और अपराधी के बीच धक्का मुक्की और मारपीट भी हुई, जिससे मुंशी जमीन पर गिर गया और अपराधी थैला लेकर भाग निकला.



बताया जा रहा है कि जिस समय लूट की घटना हुई. उस समय घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर दो पुलिसकर्मी सादे वर्दी में किसी मामले की तफ्तीश कर रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने तत्काल घटना की सूचना वरीय पुलिस अधिकारी को दी. इसके बाद आसपास के थाना क्षेत्र के पुलिस नाकेबंदी कर जांच शुरू की. लेकिन अपराधी पकड़ा नहीं जा सका. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलके के बाद तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी है और अपराधी को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details