झारखंड

jharkhand

नदी की तेज धार में बहा वाहन, ग्रामीणों की मदद से बची 12 यात्रियों की जान

By

Published : Aug 26, 2020, 6:09 PM IST

लातेहार में लगातार हो रही बारिश से नदियां उफान पर हैं. मनिका थाना क्षेत्र के मइला नदी में बुधवार को बाढ़ आ गई. ऐसे में बाढ़ का पानी नदी के ऊपर बनाए गए पुल के ऊपर से बह रहा था. तरहसी से मनिका आ रही एक सवारी गाड़ी पुल पार करने के दौरान नदी में बह गई. गाड़ी में 12 लोग सवार थे, ग्रामीणों की तत्परता से सभी सवारियों को सुरक्षित बचा लिया गया.

passenger-vehicle-washed-away-in-fast-flow-of-maila-river-in-latehar
लातेहार में बाढ़

लातेहार: जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं. कई नदियों का पानी पुल के ऊपर से बहने लगा है. पानी का बहाव इतना तेज चल रहा है कि एक पुल से पार करने के दौरान यात्रियों से भरी एक गाड़ी बह कर नदी में जा गिरी. हालांकि इसमें सवार सभी यात्री बाल बाल बच गए.

देखें पूरी खबर

लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के मइला नदी में बुधवार को बाढ़ आ गई. ऐसे में बाढ़ का पानी नदी के ऊपर बनाए गए पुल के ऊपर से बह रहा था. इसी दौरान तरहसी से मनिका आ रही एक सवारी गाड़ी पुल पार करने के दौरान नदी में बह गई. गाड़ी में 12 लोग सवार थे. ग्रामीणों की तत्परता से सभी सवारियों को सुरक्षित बचा लिया गया.

इसे भी पढे़ं:-लातेहारः आर्थिक समस्या से जूझ रहे किसानों के लिए वरदान बना मानसून, लहलहाई धान की फसल

सवारियों ने किया था मना
बताया जाता है कि नदी का पानी 200 फीट लंबे पुल के ऊपर से बह रहा था. सवारियों ने ड्राइवर दीपक यादव को पुल पार करने से मना किया, लेकिन चालक ने नहीं माना और पुल पार करने का प्रयास करने लगा. जैसे ही गाड़ी पुल पर गई वैसे ही नदी के तेज धार में गाड़ी बहकर नदी में जा गिरी. ड्राइवर गाड़ी से नीचे कूद कर भाग निकला, जबकि गाड़ी में सवार लोग फंस गए और शोर मचाने लगे. गनीमत रही कि गाड़ी का अगला हिस्सा पुल पर ही फंसा रहा जिस कारण लोगों की जान बच गई. बाद में ग्रामीणों ने गाड़ी में फंसे सवारियों को सुरक्षित बाहर निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details