झारखंड

jharkhand

लातेहार में 13 साल की मासूम से हैवानियत, एक युवक गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2021, 8:34 PM IST

लातेहार में मासूम से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है.

minor girl gang raped in latehar
LATEHAR GANG RAPE: लातेहार में 13 साल की मासूम से हैवानियत, हिरासत में एक युवक

लातेहार:सूबे में बेटियों की सुरक्षा खतरे में पड़ गई है. 13 साल की नाबालिग को उसके घर से जबरन उठाकर ले जाने के बाद तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-धनबाद: विक्षिप्त युवती से दुष्कर्म मामले में एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

जानें हैवानियत की कहानी
सोमवार की रात बच्ची अपने घर में सोयी थी. उसी दौरान गांव का एक युवक, दो युवकों के साथ बच्ची के घर पहुंचा. बच्ची को जबरन अपने साथ उठाकर तीनों युवक ले जाने लगे, तभी घर में मौजूद परिवार वालों ने विरोध किया, लेकिन युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली. जब तक बच्ची की मां कुछ समझ पाती तब तक तीनों युवक बच्ची को लेकर फरार हो गए. बच्ची की मां ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पति को दी. इसके बाद बच्ची के पिता अपनी बच्ची को आस पास खोजने लगे. आस पड़ोस वालों को भी इसकी जानकारी दी. काफी खोजबीन के बाद उन्होंने एक खेत में जूतों के निशान देखे. बस उसी के सहारे एक पेड़ के नीचे बच्ची को बेहोश पाया. परिजन उसे घर लाए. पानी छिड़कने के बाद बच्ची को जब होश आया, तो उसने सारी आप बीती परिजनों को सुनाई.

परिजनों को मिली धमकी
वारदात के बाद आरोपी युवक और उसके परिजनों ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़िता के परिवार पर दबाव बनाया, लेकिन बच्ची के परिजनों ने डरने के बजाय थाने में आकर पूरे मामले की जानकारी देते हुए तीन युवकों पर मामला दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया. इधर, वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी दिलु लोहरा, इंस्पेक्टर शशिरंजन सिंह मनिका थाना पहुंचे और मामले की जानकारी लेते हुए पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस संबंध में डीएसपी ने कहा कि एफआईआर दर्ज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details