झारखंड

jharkhand

चौराहे पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव

By

Published : Aug 30, 2019, 5:04 PM IST

लातेहार के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझरिया गांव में अगनु गंझू नाम के शख्स की आपसी विवाद में गांव के ही कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

अगनु गंझू का शव

लातेहार: जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमझरिया गांव में अगनु गंझू की हत्या गांव के ही कुछ लोगों ने आपसी विवाद में पीट-पीटकर कर दी. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है. हालांकि इस मामले पर अभी न तो ग्रामीण खुलकर कुछ बोल रहे हैं और न ही पुलिस से कुछ बताने को तैयार हैं.

एक शख्स की हत्या

गांव में तनाव का माहौल
जानकारी के अनुसार, गांव में मछली पालन को लेकर अगनु और बालेश्वर गंझू के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर गुरुवार की रात अगनु गंझू बालेश्वर गंझू के घर जाकर गाली गलौज करने लगा. वहीं बालेश्वर के नहीं मिलने पर उसकी पत्नी के साथ मारपीट भी की. इससे गांव में तनाव हो गया.

चौराहे पर हत्या
देर रात अगनु फिर से बालेश्वर के घर जाकर हंगामा किया. मामले की जानकारी होने पर आसपास के दर्जनों ग्रामीण जुटे और शुक्रवार को अगनु को पकड़कर गांव के चौराहे के पास लाए और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-रांची पहुंचे बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम रघुवर दास ने किया स्वागत

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं, ग्रामीणों ने धारदार हथियार से भी अगनु को मारा जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि मृतक के परिजन भी अभी घटना के संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं. मृतक का साला मोहन गंझू ने बताया कि बालेश्वर के साथ कुछ लोगों ने ही घेरकर अगनु की हत्या की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव में जाकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details