झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ के अपराधी लातेहार में करते थे डकैती, पांच गिरफ्तार

लातेहार पुलिस ने डकैत गिरोह के 5 सदस्यों को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है. छत्तीसगढ़ के डकैतों का गिरोह लातेहार जिले के महुआडांड़ के इलाके में लूटपाट की घटना को अंजाम देता था.

By

Published : Nov 28, 2020, 3:00 PM IST

Latehar police arrested members of dacoit gang
डकैत गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

लातेहार:जिला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए डकैत गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सभी डकैत छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रहने वाले हैं. लातेहार पुलिस ने सभी डकैतों को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है. दरअसल, छत्तीसगढ़ के डकैतों का गिरोह लातेहार जिले के महुआडांड़ के इलाके में लूटपाट की घटना को अंजाम देता था.

एक सप्ताह पहले डकैतों के गिरोह ने महुआडांड़ थाना क्षेत्र के चटकपुर गांव के एक व्यवसायी के घर बंदूक के बल पर डकैती कर ली थी. मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि सभी डकैत छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रहने वाले हैं. सूचना पर एसपी प्रशांत आनंद ने टीम गठित कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस बल को छत्तीसगढ़ भेजा. जहां छत्तीसगढ़ पुलिस के सहयोग से पांच डकैतों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई. जानकारी देते हुए एसडीपीओ रतीभान सिंह ने बताया कि अपराधियों का गिरोह महुआडांड़ के अलावा दूसरे इलाकों में भी लूटपाट की घटना को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें-कोडरमा: चीफ जस्टिस को स्कॉट कर रही गाड़ियां आपस में टकराई, 2 जवान घायल

इन अपराधियों की हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार अपराधियों में रिजवान खान, अनीश खान, शाहिद आलम, अजय कुमार और तौफीक अंसारी शामिल है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से चोरी की एलसीडी, जेवर, मोबाइल समेत अन्य सामान भी बरामद किए हैं. अपराधियों के खिलाफ छापामारी में महुआडांड़ थाना प्रभारी महेंद्र करमाली, गारू थाना प्रभारी आलोक दुबे समेत अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details