झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 28, 2020, 8:15 PM IST

ETV Bharat / state

लातेहार मंडल कारा पर कोरोना का अटैक, छह पुलिसकर्मी मिले संक्रमित

लातेहार मंडल कारा में नियुक्त पुलिसकर्मियों की शुक्रवार को कोविड 19 जांच रिपोर्ट आई. इसमें छह पुलिसकर्मी संक्रमित मिले. इससे मंडल कारा प्रशासन में हड़कंप मच गया. गनीमत रही कि जेल में बंद कैदी इसकी चपेट में नहीं आए वर्ना हालात बिगड़ सकते थे.

Latehar Mandal Kara
लातेहार मंडल कारा

लातेहार.लातेहार मंडल कारा पर अब कोरोना का अटैक हुआ है. शुक्रवार को लातेहार मंडल कारा में पदस्थापित 6 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिले. इससे हड़कंप मचा है. संक्रमित पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है.

लातेहार जिले में इससे पहले विभिन्न थानों में पदस्थापित पुलिसकर्मी और सीआरपीएफ के जवान कोरोना से संक्रमित मिले थे. शुक्रवार को मंडल कारा के पुलिसकर्मियों की जांच रिपोर्ट आई. इस दौरान कारा की सुरक्षा में पदस्थापित छह पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित मिले. जेल के सुरक्षाकर्मियों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा है. गनीमत रही कि मंडल कारा में बंद कैदी कोरोना संक्रमण की चपेट में नहीं आए.

ये भी पढ़ें-लातेहार मंडल कारा से दो कैदी फरार, जेल आईजी ने कहा- सुरक्षा में हुई है भारी चूक

जेल होगी सेनेटाइज

सिविल सर्जन डॉ. एसके श्रीवास्तव ने बताया कि संक्रमित सुरक्षाकर्मियों को इलाज के लिए कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है. वहीं पूरे जेल को सेनेटाइज कराया जाएगा. लातेहार जिले में अब तक कुल 870 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि इनमें से 541 लोग पूरी तरह स्वस्थ होकर घर भी लौट चुके हैं, जबकि एक संक्रमित की मौत इलाज के दौरान हो गई थी. अन्य संक्रमित लातेहार जिले के विभिन्न कोविड-19 केयर सेंटर में इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details