झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 6, 2020, 12:47 AM IST

Updated : Jul 6, 2020, 1:08 AM IST

ETV Bharat / state

सांसद प्रतिनिधि की हत्या के बाद भाजपाइयों में आक्रोश, कहा- अपराधियों को जल्दी करें गिरफ्तार

सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की हत्या के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी जा रही है. उन्होंने पुलिस-प्रशासन से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने और उन्हें फांसी की सजा देने की मांग की है.

Bjp workers reaction
भाजपाइयों में आक्रोश

लातेहार: सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की हत्या के बाद भाजपाइयों में भारी आक्रोश है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस-प्रशासन से अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है और कहा कि उन्हें हर हाल में फांसी की सजा होनी चाहिए.

भाजपाइयों में आक्रोश
भाजपा के जिला महामंत्री राजन तिवारी ने कहा कि जयवर्धन सिंह की हत्या भाजपा के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज के लिए बड़ा नुकसान है. उन्होंने कहा कि जयवर्धन सिंह ने लॉकडाउन के दौरान समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए दिन-रात हरसंभव कोशिश की थी. ऐसे व्यक्ति की हत्या पूरी निंदनीय है. वे जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी हो और उन्हें फांसी की सजा दी जाए.


ये भी पढ़ें-लातेहार: बीजेपी नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या

वहीं भाजपा नेता मनोज प्रसाद ने कहा कि जयवर्धन सिंह की हत्या करने वालों की अविलंब गिरफ्तारी होनी चाहिए. भाजपा प्रशासन सेमांग करती है कि दोषियों को तत्काल चिन्हित करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जाए. भाजपा नेता गौरव दास ने कहा कि जयवर्धन सिंह की हत्या भाजपा के लिए बहुत बड़ी क्षति है. बता दें कि जयवर्धन सिंह पूरे जिले में अपनी अलग पहचान रखते थे. वह इस बार भाजपा जिला अध्यक्ष पद के भी दावेदार थे. लातेहार जिले में उनकी पहचान एक दमदार नेता के रूप में थी.

Last Updated : Jul 6, 2020, 1:08 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details