झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 20, 2022, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश का हेमंत सरकार पर निशाना, कहा- युवाओं को ना रोजगार मिला और ना भत्ता

लातेहार में बीजेपी का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन के मुख्य अथिति बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार प्रत्येक मोर्चे पर फेल हो चुकी है. पिछले दो साल में एक भी युवा को रोजगार उपलब्ध नहीं कराया है.

BJP state president Deepak Prakash
लातेहार में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

लातेहारःझारखंड की हेमंत सरकार ने गरीबों, आदिवासियों और युवाओं को ठगा है. जेएमएम और कांग्रेस ने चुनाव से पहले घोषणा पत्र जारी किया था. इस घोषणा पत्र के जरिए कई वादे किए, प्रत्येक वर्ष पांच लाख युवाओं को रोजगार देने की वादा किया. रोजगार नहीं देने पर रोजगार भत्ता देने का भरोसा दिया. लेकिन पिछले दो साल में एक युवा को रोजगार उपलब्ध नहीं कराया गया. ये बातें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने लातेहार जिला मुख्यालय में आयोजित बीजेपी जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं.

यह भी पढ़ेंःरूपेश पांडे के परिजनों से मिलने जा रहे दीपक प्रकाश को पुलिस ने रोका, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- डर गई है हेमंत सरकार

बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार सभी मोर्चे पर फेल हो गई है. चुनाव से पहले हेमंत सोरेन ने झारखंड की जनता को खूब लोक लुभावने वादे किए थे. उन्होंने कहा कि अपने वादों को अब तक पूरा नहीं किया. वहीं, रघुवर दास की सरकार ने झारखंड के विकास को जो गति दी थी, उस पर भी विराम लगा दिया है. भाजपा के कार्यकर्ता से अपील करते हुए कहा कि वो आम लोगों तक जाकर हेमंत सोरेन की झूठे वादे और भ्रष्टाचार की पोल खोलें.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान


एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में संगठन को मजबूत करने की कार्य योजना तैयार किया गया. इसके साथ ही सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने पर विचार विमर्श किया गया. प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कार्यकर्ता ही किसी संगठन का आधार स्तंभ हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान आम कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भाजपा नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष से अपनी समस्या सुनाया. पूर्व विधायक प्रकाश राम ने कहा कि लातेहार और मनिका दोनों विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की हार हुई थी. इसका कारण था बीजेपी के ही बागी प्रत्याशी थे. उन्होंने कहा कि भाजपा के कई ऐसे कर्मठ लोग हैं जो सम्मान नहीं मिलने के कारण अलग-थलग पड़े हुए हैं. ऐसे लोगों को मान सम्मान देकर सक्रिय करने की जरूरत है. इस मौके पर महामंत्री आदित्य साहू ,भाजपा नेता बालमुकुंद सहाय, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी, पूर्व विधायक हरि कृष्ण सिंह सहित कई नेता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details