झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP का कांग्रेस पर वार, कहा- अंग्रेजों, पुर्तगालियों और फ्रांसीसीओं से ज्यादा कांग्रेसियों ने देश को लूटा

बीजेपी शासित राज्य उत्तर प्रदेश के मंत्री महेंद्र सिंह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा देश को कांग्रेस पार्टी ने लूटा है.

By

Published : Apr 28, 2019, 1:04 PM IST

महेंद्र सिंह

लातेहार: उत्तर प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने लातेहार में कांग्रेसियों पर जमकर निशाना साधा. डॉ सिंह ने कांग्रेसियों को अंग्रेजों,पुर्तगालियों, डच और फ्रांसीसियों से भी बड़ा लुटेरा बताया. वहीं, कांग्रेस को सबसे बड़ी झूठी पार्टी और राहुल गांधी को झूठ बोलने वाले मैन ऑफ द मैच बताया.

देखें पूरी खबर


डॉ महेंद्र सिंह भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार सिंह के समर्थन में लातेहार जिले के चंदवा में रोड शो करने आए थे. इसी दौरान प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा की सीट 400 पार होगी पूरा देश मोदीमय है. वहीं, उन्होंने राहुल गांधी को सबसे बड़ा झूठा करार दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ब्रिटेन के नागरिक हैं और नाम बदलकर भारत में राजनीति करने आए हैं. उन्होंने कहा कि भारत में सैकड़ों घोटाले कांग्रेस ने किए हैं.

ये भी पढ़ें-प्रधानमंत्री के नाम पर वोट मांगना गलत, PM नहीं सांसद चुनने का है चुनाव

उन्होंने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे खुद चोर पार्टी का संचालन करते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जैसे ईमानदार व्यक्ति को चोर कहते हैं. जब सुप्रीम कोर्ट का डंडा चलता है तो माफी मांगते फिरते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ओलंपिक में झूठ बोलने की कोई खेल होती तो कांग्रेस उसका विजेता होता और राहुल गांधी मैन ऑफ द मैच होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details