झारखंड

jharkhand

लातेहार में रफ्तार का कहर, ट्रक से कुचलकर बाइक सवार 1 व्यक्ति की मौत

By

Published : Oct 10, 2019, 2:46 AM IST

लातेहार में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया और लोगों को समझाने पहुंची पुलिस को भी उनके गुस्से का सामना करना पड़ा.

विरोध में सड़क जाम करते लोग

लातेहार: जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के पास एक मालवाहक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस घटना में दीरीदाग निवासी बिनेश्वर उरांव की मौत हो गई. वहीं इस घटना में संजय उरांव और राजू उरांव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

देखें पूरी खबर

सड़क हादसे में एक की मौत
दरअसल विनेश्वर, उरांव संजय और राजू ये सभी बालूमाथ के रहनेवाले हैं. बसिया गांव से बाइक सवार लोग वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कस्तूरबा विद्यालय के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बिनेश्वर उरांव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए दोनों घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

विरोध में सड़क पर उतरे स्थानीय
इधर घटना के विरोध में स्थानीय लोग सड़क पर उतर गए. लोगों का कहना है कि मालवाहक वाहनों को परिचालन के लिए जब बाईपास सड़क बना हुआ है तो फिर घनी आबादी से होकर वाहन क्यों गुजरते हैं. इस दौरान लोगों को समझाने पहुंची पुलिस को भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. स्थानीय निवासी कामेश्वर भोक्ता ने कहा कि इस मामले पर प्रशासन अविलंब कार्रवाई करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details