झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 1, 2020, 11:34 AM IST

ETV Bharat / state

कोडरमा: पत्नी के जाने के बाद डिप्रेशन में था युवक, की आत्महत्या

कोडरमा में पारिवारिक विवाद का मामला देखने को मिला. तिलैया थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली में एक युवक पत्नी के भाग जाने के बाद डिप्रेशन में था, जिसके बाद युवक ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Youth commits suicide after his wife escape in koderma
शव

कोडरमा: जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम मनोज केशरी बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर मंगलवार देर रात तिलैया थाने की पुलिस मृतक युवक के घर पहुंची और घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली. परिजनों ने घटना के पीछे पारिवारिक विवाद का मामला बताया.

देखें पूरी खबर

परिजनों के अनुसार, मृतक की पत्नी उसे छोड़कर भाग गई थी, जिसके कारण युवक डिप्रेशन में था. हालांकि, पत्नी के भाग जाने के बाद युवक हर रोज नशा करके घर वापस लौटता था. वहीं, दूसरी तरफ परिजनों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को उतार लिया था. ऐसे में पुलिस को भी मामले की छानबीन में परेशानी हुई.

इसे लेकर इलाके के वार्ड पार्षद बालगोविंद मोदी की भूमिका पर भी परिजन सवाल उठा रहे हैं. मृतक की मां ने बताया कि बालगोविंद मोदी मृतक की पत्नी को वापस राजस्थान से लेकर आया था और उसके बाद से उसका उसके घर में लगातार आना जाना हुआ करता था और घर के हर मामले में बालगोविंद मोदी दखल भी दिया करता था.

ये भी देखें-डॉक्टर्स डे: कोरोना काल में मिसाल पेश कर रही चिकित्स्कों की यह टीम, 24 घंटे दे रहे सेवा

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल इस मामले को आत्महत्या मान कर चल रही है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details