झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बम बनाने के दौरान विस्फोट, एक युवक की मौत, 3 साथी फरार

कोडरमा के डोमचांच थाना क्षेत्र के बसवरिया गांव में बम बनाने के दौरान विस्फोट में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Sep 2, 2020, 10:53 PM IST

young man died during explosion of bomb in koderma, Explosion during bomb making in Koderma, news of Koderma Domchanch police station, कोडरमा में बम बनाने के दौरान विस्फोट में एक युवक की मौत, कोडरमा में बम बनाने के दौरान विस्फोट, कोडरमा डोमचांच थाना की खबरें
कॉन्सेप्ट इमेज

कोडरमा: डोमचांच थाना क्षेत्र के मसमोहना पंचायत के बसवरिया गांव में बम बनाने के दौरान बम फट गया. इस घटना में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अस्पताल में तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार, कुछ युवक डोमचांच के बसवरिया गांव में जानवरों को मारने के लिए बम तैयार कर रहे थे. इस दौरान अचानक विस्फोट हो गया और बम बना रहे एक युवक का दोनों हाथ उड़ गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों के खिलाफ अभियान, एसपी ने कहा- सरेंडर करो, या गोली खाओ

पुलिस कर रही तलाश

घटना की जानकारी मिलने पर डोमचांच पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी गई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. मृतक के तीन अन्य साथी फरार हैं, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details